ग्रीन पिन

क्या अपना डेबिट कार्ड पिन भूल गए हैं?

हमारे किसी भी एटीएम से केवल 3
सरल चरणों में अपना पिन रीजनरेट करें.

ग्रीन पिन

ग्रीन पिन – बैंक ऑफ़ बड़ौदा एटीएम के माध्यम से डेबिट कार्ड पिन जनरेट करना

बेहतर ग्राहक सेवा और ग्रीन पहल की तरफ आगे बढ़ते हुए बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने एक और ग्राहक केन्द्रित पहल की शुरूआत की है जिससे कार्ड धारक बैंक ऑफ़ बड़ौदा एटीएम का प्रयोग करके डेबिट कार्ड पिन जनरेट कर सकता है। यह आसान और सुगम है।

बैंक ऑफ़ बड़ौदा एटीएम का प्रयोग करके डेबिट कार्ड पिन जनरेट करने के लिए निम्नलिखित तरीके का अनुसरण करेः

Green PIN - Debit Card PIN Generation through Bank of Baroda ATM
  • 1

    बैंक ऑफ़ बड़ौदा के किसी भी एटीएम में अपना डेबिट कार्ड डालें और स्क्रीन पर “सेट/रि-जनरेशन पिन” विकल्प का चयन करें.

  • 2

    अगली स्क्रीन पर, आपको क्रडेन्शियल और आपके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर प्राप्त हुए एक्टिवेशन पास कोड/ओटीपी प्रविष्ट करने के लिए कहा जाएगा.

  • 3

    उक्त विवरण की सफलता पूर्वक प्रविष्टि के पश्चात, आपको अगली स्क्रीन पर वांछित डेबिट कार्ड पिन डालने के लिए कहा जाएगा। सफलतापूर्वक सेट होने पर, आपका डेबिट कार्ड प्रयोग हेतु तैयार है

नोट

  • बैंक ऑफ़ बड़ौदा एटीएम में डेबिट कार्ड पिन को सेट/री-सेट करने के लिए, आपका मोबाइल नंबर बैंक के साथ पंजीकृत होना चाहिए। यदि मोबाइल नंबर पंजीकृत नहीं है, तो कृपया इसके लिए अपनी बैंक ऑफ़ बड़ौदा शाखा से संपर्क करें।
  • यदि आप डेबिट कार्ड पिन जनरेट नहीं कर पाते हैं, तो हार्ड कॉपी पिन मेलर के लिए कृपया शाखा या कॉल सेंटर हेल्पलाइन 1800 22 33 44 या 1800 102 44 55 पर संपर्क करें।
  • डेबिट कार्ड के सभी प्रकार ग्रीन पिन के लिए सक्षम नहीं हैं। डेबिट कार्ड के जो प्रकार ग्रीन पिन के लिए सक्षम नहीं हैं उनके लिए हार्ड कॉपी पिन मेलर जारी रहेंगे।

अंतिम देखा गया पेज

X
Back to Top